डीआईपीआर निदेशक ने जनसंपर्क अधिकारियों से की वीसी

प्रतापगढ़ में योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए किए जा रहे प्रयासों की की सराहना
प्रतापगढ़ 14 जून। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक पुरुषोत्तम शर्मा ने आज वीसी के माध्यम से प्रदेश भर के जनसंपर्क अधिकारियों से चर्चा की एवं सरकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए सोशल मीडिया पर आमजन तक जानकारी पहुंचाने के लिए समीक्षा की।
उन्होंने इस अवसर पर प्रतापगढ़ जिले में सोशल मीडिया के माध्यम से किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने प्रदेश के सभी अधिकारियों से कहा कि वह प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अलावा आज के समय में महत्वपूर्ण सोशल मीडिया के माध्यम का अधिकाधिक प्रयोग करें एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें। उन्होंने प्रतापगढ़ जिले में पायलट प्रोजेक्ट के तहत सोशल मीडिया के माध्यम से शुरू किए गए कार्यक्रम की सफलता के बाद इसे प्रदेश भर में लागू किया गया है।
उन्होंने कहा कि आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले में सोशल मीडिया, टि्वटर एवं फेसबुक के माध्यम से योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने इस संबंध में सहायक निदेशक टीआर कंडारा को व्हाट्सएप ग्रुप में सदस्यों को बढ़ाने एवं रियल टाइम न्यूज़ प्रेषित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर प्रतापगढ़ से सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के मनीष कुमार वर्मा व दशरथ लबाना के सोशल मीडिया के कार्यो की सराहना भी की।

By Udaipurviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

error: Content is protected !!