देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष जोगिन्दर अवाना ने सुनी एमबीसी वर्ग की समस्याएं

जनसुनवाई में हाथों-हाथ अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश
उदयपुर, 13 जून। देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष जोगिन्दर अवाना निरंतर प्रदेश का दौरा कर एमबीसी वर्ग की समस्याएं सुन कर उनका समाधान कर रहे हैं। सोमवार को अवाना एमबीसी वर्ग की समस्याओं को सुनने उदयपुर जिले के दौरे पर रहे और मावली क्षेत्र में जनसुनवाई की।  
उन्होंने सोमवार सुबह मावली क्षेत्र के गोविन्दपुरा-गोलवाड़ा में देवनारायण मंदिर पर एमबीसी वर्ग के निवासियों की समस्याएं सुनी एवं अधिकारियों को मौके पर ही समाधान के निर्देश दिए। बोर्ड अध्यक्ष को अपने बीच पाकर एमबीसी वर्ग के लोगों को भी राहत महसूस हुई। बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने अपनी-अपनी व्यक्तिगत समस्याएं प्रस्तुत की जिस पर अवाना ने लोगों से संवाद किया और मौके से ही अधिकारियों को निर्देश देकर समस्याओं से समाधान के निर्देश दिए।
इस दौरान देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष अवाना ने कहा कि राज्य सरकार एमबीसी वर्ग के कल्याण एवं उद्धार के लिए कटिबद्ध है एवं निरंतर एमबीसी वर्ग को विभिन्न सौगातें दी जा रही हैं। उन्होंने मंच से एमबीसी वर्ग हेतु किये जा रहे कार्यों और देवनारायण बोर्ड के माध्यम से इस वर्ग के लोगों को दी जा रही सुविधाओं की विस्तृत जानकारी देकर इनका लाभ उठाने का आह्वान किया।  
जगह-जगह हुआ अवाना का स्वागत:
देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष जोगिन्दर अवाना का मावली आते समय जगह-जगह एमबीसी वर्ग के लोगों द्वारा स्वागत किया गया। लोगों ने उन्हें बोर्ड अध्यक्ष का पद मिलने की बधाई दी। अवाना ने कहा कि वे इसी तरह निरंतर आमजन के बीच आते रहेंगे। मंच पर भी विभिन्न संगठनों द्वारा अवाना का स्वागत किया गया। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी भी उपस्थित रहे।
प्रतापगढ़, बांसवाडा और चित्तौड़गढ़ में भी सुनी समस्याएँ
उल्लेखनीय है कि अवाना रविवार को प्रतापगढ़ एवं बांसवाडा जिलों के दौरे पर रहे। इसके पश्चात् सोमवार को उदयपुर के मावली पहुंचे। यहाँ जनसुनवाई के पश्चात् वे चित्तौड़गढ़ में पहुंचे जहां उन्होंने जनसुनवाई की। देर शाम वे डबोक एयरपोर्ट से फ्लाईट लेकर उदयपुर रवाना हुए।

By Udaipurviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

error: Content is protected !!