उदयपुर में हुई हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया कर दिया मर्डर-कर्फ्यू

उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले व्यक्ति का मर्डर कर दिया गया। 2 हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे। धारदार से कई वार किए और उसका गला काट दिया।

हत्या के मामले में मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की आमजन से अपील शांति बनाए रखें, भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करें

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुई युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। उन्होंने सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने सभी से अपील की है कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

कलक्टर और एसपी ने भी की शांति बनाए रखने की अपील

इसी प्रकार जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि कानून अपना काम रहा है, अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, प्रकरण में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी मनोज कुमार ने कहा है कि अपराधी कोई भी हो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। एसपी ने कहा है कि इस नृशंस हत्या में समय पर कार्रवाई होगी। उन्होंने आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है।

By Udaipurviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

error: Content is protected !!