वैभव गहलोत पहुंचे एमबी चिकित्सालय-जनाना चिकित्सालय में प्रतीक्षालय में विभिन्न सुविधाओं का किया शुभारंभ

उदयपुर, 29 जुलाई। राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.सी.पी.जोशी के जन्मोत्सव पर रोटरी क्लब उदय व सी.पी जोशी विचार मंच की ओर से महाराणा भूपाल चिकित्सालय के जनाना हॉस्पीटल में मरीजों के बैठने के लिये 12 बैंंचे व 12 पंखे प्रदान किये। जिनका शुभारंभ मुख्य अतिथि राजस्थान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष वैभव गहलोत व सचिव महेन्द्र शर्मा ने किया। विशिष्ट अतिथि जयपाल छाबरिया थे।
इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि जनहित में किये जा रहे यह कार्य आमजन को काफी लाभान्वित करेंगे। उन्होंने कहा कि मरीजों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य है। इस सुविधा से यहां आने वाले पीडि़़त व्यक्ति एवं उसके परिजनों को राहत मिलेगा और वे दुआएं देंगे। उन्होंने समाजसेवा की इस पहल को अनुकरणीय बताते हुए इस सहयोग के लिए रोटरी क्लब उदय का अभार जताया।
मरीजों से पूछी कुशलक्षेम:
इस अवसर पर गहलोत ने वहां उपचार के लिए प्रतीक्षारत मरीजों एवं उनके परिजनों से चर्चा की। उन्होंने मरीजों की कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकीय सुविधाओं, यहां की व्यवस्थाओं एवं चिकित्सकों के व्यवहार के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने चिकित्सालय की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया और कहा कि सरकार की ओर से दी जाने वाली हरसंभव सुविधाएं इन मरीजों को प्रदान की जाए।
 इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष नवीन वैष्णव ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि नये सत्र के इस प्रथम प्रोजेक्ट में ही क्लब ने आमजन को दीर्घकालिक लाभ पंहुचानें का कार्य किया है। इस अवसर पर वीरेंद्र वैष्णव ने भी अतिथियों का स्वगात किया। कार्यक्रम के संयोजक राजेश चुग थे। अंत में पूरण मेनारिया ने आभार जताया। क्लब सचिव डॉ. सरिता सुनारिया ने क्लब की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में डॉ. लाखन पोसवाल, डॉ.आर.एल. सुमन डॉ. सुशीला खोईवाल, समाजसेवी आनिस शेख, दीपेश हेमनानी, अशोक लिंजारा, हरीश सिधवानी, दिनेश पटेल, अदिति राठौड़, डॉ. ऋचा पुरोहित, राघव भटनागर, मुकेश खिलवानी, शालिनी भटनागर, प्रियका चपलोत, कैलाश दिवाकर, साक्षी डोडेजा, करण गर्ग, मनीष जैन, अर्पित दलाल, जतिन जैन, मयंक गोयल व कई अन्य रोटरी उदय के सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन ऋतु वैष्णव ने किया।

By Udaipurviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

error: Content is protected !!